रविवार , जून 16 2019 | 05:04:46 AM
Breaking News
Home / राज्य / राजस्थान / कांग्रेस भक्त ने मन्नत पूरी होने पर जनता को खिलाये हलवा व पकौड़े

कांग्रेस भक्त ने मन्नत पूरी होने पर जनता को खिलाये हलवा व पकौड़े

 
जयपुर । प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने और अशोक गहलोत के तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने की मन्नत को लेकर सितंबर महीने में नौ दिन नवरात्रा के व्रत रखने वाले मानसरोवर के कांग्रेस कार्यकर्ता नीरज डोडा ने आज मन्नत पूरी होने पर जनता में हलवा व पकौड़े बांटे । डोडा ने मानसरोवर के मध्यम मार्ग स्थित हीरा पथ पर सड़क किनारे बाकायदा मां दुर्गा की तस्वीर के साथ ही अशोक गहलोत का भी चित्र लगाकर यह आयोजन किया जिसमें हलवाई को बिठाकर जनता को गर्मजोशी से पकौड़े और हलवा के प्रसाद का वितरण किया गया ।


नीरज डोडा का इस बारे में कहना है कि उन्होंने शारदीय नवरात्रा में नौ दिन निर्जला उपवास रखकर कांग्रेस की सरकार आने की मन्नत मांगी थी और साथ ही अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री बनने की अरदास लगाई थी । डोडा ने कहा कि ईश्वर की कृपा से ये दोनों मन्नत एक साथ पूरी हुई है ।

अशोक गहलोत को संवेदनशील जननायक के रूप में देखने वाले नीरज डोडा कहते हैं कि गहलोत के मुख्यमंत्री बनने से आम जनता को बहुत खुशी हुई है और समाज का गरीब तबका सबसे ज्यादा प्रसन्न है जिसे प्रदेश में जनकल्याणकारी योजनाओं के फिर से मजबूती से शुरू होने की उम्मीद है । पिछले तीस साल से कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ता नीरज डोडा ने कहा कि वे भविष्य में भी ईश्वर से प्रार्थना करते रहेंगे कि कांग्रेस की सरकार अशोक गहलोत के नेतृत्व में प्रदेश में बहुत सफल हो ।

आपको यह रिपोर्ट कैसी लगी, हमें बताएं। सरकारी और कॉरपरेट दवाब से मुक्त रहने के लिए
हमें सहयोग करें : -


* 1 खबर के लिए Rs 10.00 / 1 माह के लिए Rs 100.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 1100.00

Contact us

Check Also

माथुर ने किया वि.स. सचिव का पदभार ग्रहण

जयपुर। जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रमिल कुमार माथुर ने आज विधानसभा सचिव का पदभार ग्रहण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *