रविवार , मार्च 24 2019 | 02:48:21 AM
Breaking News
Home / राज्य / राजस्थान / पूरा देश शहीदों के साथ, समय पर दिया जाऐगा दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब: राज्यवर्धन राठोड़

पूरा देश शहीदों के साथ, समय पर दिया जाऐगा दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब: राज्यवर्धन राठोड़

जयपुर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में शहीद रोहिताश लाम्बा का पार्थिव शरीर शाहपुरा के अमरसर थाने से सेना की गाड़ी में सुबह लगभग 9 बजे हजारों लोगों के हुजूम के साथ उनके पैतृक गांव के लिए रवाना हुआ, रास्ते में जगह-जगह जनता ने पुष्प वर्षा करते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

शहीद की अंतिम यात्रा जब धानोता पहुंची तो केन्द्रीय मंत्री कर्नल राज्यवर्धन ने हजारों की तादात में साथ चल रहें युवाओं, महिलाओं, बुजुर्गो में देश भक्ति के जुनून को और बढ़ाते हुए भारत माता की जय, वन्दे मातरम, रोहिताश लाम्बा अमर
रहे का उदघोष करते हुए शहीद के पार्थिव शरीर के साथ सेना की गाड़ी में गोविन्दपुरा बासड़ी शहीद के घर तक पहुंचे। जहां
पहले से ही कर्नल राज्यवर्धन की धर्मपत्नी मेजर गायत्री राठौड़ शहीद के परिवारजनों को ढांढस बधाने के लिए मौजूद थी। इसके बाद कर्नल राज्यवर्धन ने पार्थिव शरीर को कंधा दिया और श्रद्धा सुमन अर्पित किए।


कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि भारत की संस्कृति और परम्परा हमें शांतिप्रिय बनाती है, लेकिन हमारी शांतिप्रियता को हमारी कमजोरी समझना दुश्मन की भूल है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की नेतृत्व में भारत ने दिखा दिया है कि भारत उन देशों में से हैं, जिस पर हमला करने पर वह दुश्मन देश की सीमा में घुसकर उससे बदला लेने की क्षमता रखता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने कहा है कि पुलवामा में आतंकी हमला कर दुश्मन ने जिस प्रकार की कायराना हरकत की है, उसका मुंह तोड़ जवाब उसे जरूर दिया जाएगा।


राठौड़ ने बताया कि प्रधानमंत्री जी ने भारतीय सेना और अन्य ऐजेन्सीयों को पूरी छूट दे दी है कि वह जिस समय और जिस प्रकार चाहे अपनी कार्यवाही कर सकती है। उन्होंने कहा जिस प्रकार का आतंकी हमला हुआ है उसकी पूरे विश्व में आलोचना हुई है। हमारा देश हर एक शहीद के साथ खड़ा है। कर्नल राज्यवर्धन ने कहा शहीद रोहिताश लांबा भारत माता के सच्चे सपूत थे। मैं ऐसी मां को नमन करता हूं जिसने ऐसे वीर योद्धा का जन्म दिया। यह हमारे लिए गर्व की बात है कि भारत में ऐसी लाखों माताएं है, इसलिए शांतिकाल के सम्मान को दुश्मन हमारी कमजोरी ना समझे।

आपको यह रिपोर्ट कैसी लगी, हमें बताएं। सरकारी और कॉरपरेट दवाब से मुक्त रहने के लिए
हमें सहयोग करें : -


* 1 खबर के लिए Rs 10.00 / 1 माह के लिए Rs 100.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 1100.00

Contact us

Check Also

ओम थानवी हरिदेव जोशी पत्रकारिता और जनसंचार विश्वविद्यालय के कुलपति नियुक्त

जयपुर। राज्यपाल एवं कुलाधिपति कल्याण सिंह ने वरिष्ठ पत्रकार एवं जनसत्ता के पूर्व संपादक ओम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *