रविवार , मार्च 24 2019 | 02:27:09 AM
Breaking News
Home / खेल / खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद साबित होगा बिग स्टेप द्रोण: भूपेंद्र धवन

खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद साबित होगा बिग स्टेप द्रोण: भूपेंद्र धवन

नई दिल्ली, 17 फरवरी(एएनएस)। भारत में पॉवरलिफ्टिंग और बॉडी बिल्डिंग को बुलंदियों पर पहुंचाने वाले द्रोणाचार्य अवार्डी पॉवरलिफ्टर भूपेंद्र धवन और मिस्टर ओलंपिया मुकेश सिंह ने भारतीय आयुर्वैदिक निर्माता कंपनी ‘हिज़ फार्मास्यूटिकल्स प्रा.लि’  के साथ तीन साल का करार किया है। धवन और सिंह दोनों अब एशिया में कंपनी का प्रमुख चेहरा होंगे। कंपनी की प्रोडक्ट ‘बिग स्टेप द्रोण स्ट्रेंथ और स्टेमिना बूस्टर’ और ‘बिग स्टेप पेन रिलीफ ऑयल’ के लांचिंग के दौरान धवन ने कहा कि यह सप्लीमेंट खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद रहेगा। खिलाड़ियों को डोपिंग से भी दूर रखेगा। साथ ही उन्हेंने बताया कि कंपनी ने महिला खिलाड़ियों के लिए भी उनकी शारीरिक क्षमता के अनुसार अपने उत्पाद बनाए हैं। ‘बिग स्टेप द्रोण स्ट्रेंथ और स्टेमिना बूस्टर’ और ‘बिग स्टेप पेन रिलीफ ऑयल’ का प्रयोग हर उम्र का खिलाड़ी कर सकता है, इसकी कीमत भी हर खिलाड़ी की पहुंच में सामान्य है।

दिल्ली के अशोक विहार स्थित मिस्टिक मैलेंज में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान देश की विख्यात द्रोणाचार्य द-जिम व बिग स्टेप द्रोण ने एक सहमति-पत्र पर हस्ताक्षर किए। जिसके बाद बिग स्टेप द्रोण के उत्पादों को भारत के अलावा अन्य देशों में भी खिलाड़ियों के लिए बेचा जाएगा। यह उत्पाद केवल कंपनी द्वारा मान्यता प्राप्त स्थान पर ही खरीदे जा सकेंगे, ताकि कोई इन उत्पादों की नकल को रोका जा सके। इस दौरान उनके साथ आइरन मैन मुकेश सिंह समेत कई जाने-माने बॉडी बिल्डर और पॉवरलिफ्टर मौजूद रहे। पिछले कुछ समय से बिग स्टेप द्रोण स्ट्रेंथ और स्टेमिना बूस्टर का इस्तेमाल कर रहे मुकेश सिंह ने इस प्रोडक्ट कई फायदे गिनाए और कहा कि यह सप्लिमेंट खिलाड़ियों के लिए हर तरीके से फिट रहेगा। इससे जहां शारीरिक क्षमता को बनाए रखने में मदद मिलेगी वहीं इससे कोई साईड इफेक्ट भी नहीं होगा क्योंकि यह पूर्णरुप से हर्बल उत्पाद हैं।

इस दौरान ‘हिज़ फार्मास्यूटिकल्स प्रा.लि’ के प्रतिनिधि दर्पण अरोड़ा ने बताया कि कंपनी ने खिलाड़ियों के हेल्थ को ध्यान में रखते हुए प्रोडक्ट तैयार किया गया है, जो पूर्णतः हर्बल है और इससे किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं होगा।

एएनएस समाचार/विद्या नन्द मिश्रा

आपको यह रिपोर्ट कैसी लगी, हमें बताएं। सरकारी और कॉरपरेट दवाब से मुक्त रहने के लिए
हमें सहयोग करें : -


* 1 खबर के लिए Rs 10.00 / 1 माह के लिए Rs 100.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 1100.00

Contact us

Check Also

पुलवामा के रणबांकुरों को नमन करने सड़को पर निकला भारत

संघ के स्वयंसेवको ने भी दी श्रद्धांजलि जयपुर/दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *