रविवार , दिसम्बर 16 2018 | 09:11:23 PM
Breaking News
Home / खेल / पटना पाइरेट्स टीम की नई जर्सी लांच

पटना पाइरेट्स टीम की नई जर्सी लांच

पटना, 27 सितम्बर (एएनएस) । वीवो प्रो कबड्डी सीजन 6 के लिए बुधवार को पटना पाइरेट्स टीम की नई जर्सी लांच की गई। नए सीजन के लिए सीमेंट सेक्टर के बिरला गोल्ड सीमेंट ने टाइटिल स्पांसर के तौर पर पटना पाइरेट्स के साथ अपना समर्थन बरकरार रखा है। पटना के खिलाड़ी नए सीजन में अपनी जर्सी के अगले हिस्से पर बिड़ला सीमेंट का लोगो लगाकर खेलेंगे।

वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन-6 का आगाज चेन्नई में सात अक्टूबर को होगा। पटना को सीजन के पहले ही मैच में मेजबान तमिल थालाइवाज से भिड़ना है। पटना पाइरेट्स की कमान भारतीय कबड्डी जगत में ‘डुबकी किंग’ नाम से विख्यात प्रदीप नरवाल के हाथों में है। कार्यक्रम के दौरान नए सीजन के लिए नई-नवेली टीम को भी प्रशंसकों के सामने पेश किया गया। इस टीम में विकास जगलान, जवाहर डागर, दीपक नरवाल, सुरेंद्र सिंह, तुषार पाटिल, मंजीत जैसे रेडर हैं जबकि विजय मलिक, अरविंद कुमार, प्रवीन बीरवाल, पुर्णा सिंह, नवीन नरवाल, बिंटू नरवाल, अरविंद कुमार, कुलदीप सिह, थेडोक इकोम, ह्यूनिल पार्क जैसे आलराउंडर हैं। इसके अलावा टीम के पास रवींद्र कुमार, विजय कुमार, विकास काले, मनीष, जयदीप जैसे शानदार डिफेंडर हैं। थाएडोक और ह्यूनिल कोरिया से हैं और टीम में अनिवार्य विदेशी कोटे को भरते हैं।

इस अवसर पर पटना पाइरेट्स टीम के सीईओ श्री पवन एस. राणा ने कहा, ‘‘हम सीजन-6 का अपना खिताब बचाने के लिए तैयार हैं। हमने युवा और अनुभवी खिलाड़ियों से लैस टीम चुनी है और इसकी देखरेख के लिए हमारे पास दिग्गज कोच और समर्पित सहयोगी स्टाफ है। इस साल हम एक बार फिर से अपने मैच अपने शहर पटना में खेलने जा रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि पटना के कबड्डी प्रेमी मैच का लुत्फ लेने के साथ-साथ अपनी टीम के साथ अपना प्यार और समर्थन बनाए रखेंगे। ’’

वहीं बिरला गोल्ड सीमेंट के सीएमओ श्री विभु गोयल ने कहा, ‘‘प्रो कबड्डी लीग के नए सीजन के लिए पटना पाइरेट्स का साझीदार बनकर हम खुश हैं। टीम के साथ हमारा सम्बंध बीते साल शुरू हुआ। इस टीम ने बीते साल खिताब जीता। खिलाड़ियों ने हमारा दिल जीत लिया। यह साझेदारी हमारे संबंधित क्षेत्रों में नेतृत्व, विशेषज्ञता और सहयोग का प्रतिनिधित्व करता है। हमें हमारी टीम पर बहुत गर्व है और इस चैंपियन टीम को सीजन 6 के लिए शुभकामना देते हैं।’’

गौरतलब है कि राम मेहर सिंह की देखरेख में पटना ने बीते सीजन में पीकेएल का खिताब जीता था और एक बार फिर राम मेहर टीम को खिताब बचाने के लिए तैयार कर चुके हैं । पटना पाइरेट्स को जोन-बी में बंगाल वॉरियर्स, बेंगलुरू बुल्स, तेलुगू टाइटंस, तमिल थालाइवाज और यूपी योद्धाज के साथ रखा गया है।

एएनएस समाचार/विद्या नन्द मिश्रा

आपको यह रिपोर्ट कैसी लगी, हमें बताएं। सरकारी और कॉरपरेट दवाब से मुक्त रहने के लिए
हमें सहयोग करें : -


* 1 खबर के लिए Rs 10.00 / 1 माह के लिए Rs 100.00 / 1 वर्ष के लिए Rs 1100.00

Contact us

Check Also

सीएम नीतीश ने लिया जंगल सफारी का आनंद

वाल्मीकिनगर 18 नवम्बर, (एएनएस)। बिहार के सीएम नीतीश कुमार बिहार के एकमात्र टाइगर रिजर्व फॉरेस्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *